हल्दीराम रेडी टू ईट थेपला रिव्यू (Haldiram’s Ready to Eat Thepla Review)

गर्म हो या ना हो। अचार के बिना या साथ में। थेपला कैसे भी खाया जा सकता है। हल्दीराम मिनट खाना- थेपला को लेकर हमारा यह कहना है।

थेपला कई लोगों के लिए ब्रेकफास्ट की पसंद है, कई लोगों का टी- टाइम साथी है। इसके साथ ही लंबी छुट्टी के दौरान थेपला लेकर जाना परफेक्ट है। हालांकि थेपला का जन्म गुजरात में हुआ है लेकिन इसको खाने का मजा पूरे देश में लिया जाता है। हर घर की रेसिपी अलग होती है लेकिन आमतौर पर थेपला बनाने के लिए गेंहू का आटा, बेसन, बाजरे का आटा और मसालों की जरुरत पड़ती है। कुछ इसमें सब्जियां मिलातें हैं वहीं कुछ इसमें मेथी की पत्तियों का इस्तेमाल करते हैं। अचार के साथ थेपला का स्वाद दोगुना हो जाता है। हल्दीराम मिनट खाना- थेपला को चखने के बाद हमारा यह कहना है।

क्या आपको रेडी-टू-ईट खाने के और ऑप्शन चाहिए?

हल्दीराम रेडी टू ईट थेपला (Haldiram’s Ready to Eat Thepla) से जुड़ी जरुरी बातें

*पैकेजिंग पर दी गई जानकारी के अनुसार

  1. यह शाकाहारी प्रोडक्ट है।
  2. इसमें 6 थेपला आते हैं।
  3. इसमें अचार का छोटा पाउच भी है।
  4. इस प्रोडक्ट की शेल्फ लाइफ 6 महीने की है।
  5. एलर्जी से जुड़ी जानकारी- इसमें मिल्क सोलिड, तिल और सरसों हैं।

हल्दीराम रेडी टू ईट थेपला

हल्दीराम मेथी का फ्लेवर है और यह स्वादिष्ट अचार के साथ आता है।

कीमत- 60/- रुपए*

*कीमत रिव्यू के समय

#फर्स्टइंप्रेशन हल्दीराम रेडी टू ईट थेपला

हल्दीराम मिनट खाना- थेपला स्मार्ट ग्रे- बैंगनी रंग के पैक में आता है। पैक में 6 थेपला और एक अचार का पाउच है। जैसे ही आप थेपले का पैकेट खोलते हैं वैसे ही आपको मेथी की खुशबू आती है।

रिव्यू के लिए हमने दो थेपला जैसे थे वैसे ही रख दिए, 2 थेपला तवे पर गर्म किए हैं और दो थेपला माइक्रोवेव में गर्म किए हैं। हमने पैकेजिंग में दिए गए मिर्च के अचार के साथ थेपला खाया है।

थेपले पतले हैं और इनमें हल्का फ्लेवर है। पैक पर दी गई जानकारी के अनुसार थेपला जैसा है वैसे ही खा सकते हैं या फिर तवा पर गर्म कर भी खा सकते हैं। हम थेपला तवा पर गर्म करने की सलाह देते हैं और माइक्रोवेव पर नहीं। जब थेपला तवा पर गर्म किया गया तब इसका स्वाद ज्यादा अच्छा आया है और साथ ही गर्म खाने पर इसका स्वाद बढ़ जाता है। तवे पर थेपला अच्छे से गर्म हुआ है और यह सोफ्ट भी रहता है वहीं माइक्रोवेव पर गर्म करने से यह रबड़ की तरह बन गया था। दूसरी तरफ देखा जाए तो मिर्च के अचार में अपना ही जोरदार फ्लेवर है।

अगर आप ट्रेवल कर रहे हैं और आपको अपने और बच्चों के लिए सुविधाजनक स्नैक्स रखने हैं तो हल्दीराम मिनट खाना- थेपला एक अच्छा ऑप्शन है।

*अगर आप हमारे रिव्यू से सेहमत हैं तो लाइक करें और अगर नहीं तो बताएं क्यों।
अगर आप कोई प्रोडक्ट रिव्यू करवाना चाहते हैं तो यहां बताएं।

*फूड एंड बेवरेज में रोज़ाना कुछ न कुछ नया आता रहता है। हमारे रिव्यू आपको किचन का सामान खरीदनें में मदद करेंगे।
*हमारे रिव्यू निष्पक्ष हैं और रिव्यू के लिए सभी प्रोडक्ट हमारे द्वारा खरीदें गए हैं। इससे जुड़ी सारी जानकारी आप यहां से पढ़ सकते हैं।
*इस रिव्यू के लिए किसी भी ब्रांड ने स्पान्सर नहीं किया है। सभी खर्चा हमारे द्वारा किया गया है।

Leave a Reply on हल्दीराम रेडी टू ईट थेपला रिव्यू (Haldiram’s Ready to Eat Thepla Review)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*