एथिक्स स्टेटमेंट

मिश्री का सिर्फ एक ही मकसद है कि आप जिस तरीके से अपने किचन का सामान खरीदते हैं उस तरीके को बदल सकें। अब चाहे वो आटा, घी, तेल या फिर बड़े और छोटे अप्लाइसेंस हो या फिर कुकिंग टूल जैसे पैन, ग्रेटर और चाकू हो। हम आपको सही प्रोडक्ट खरीदने की सलाह देते हैं ताकि आप अपने घर एक अच्छा प्रोडक्ट लेकर जा सकें। मिश्री रिव्यू के समय हमारी यही कोशिश रहती है कि हर एक प्रोडक्ट को एक जैसे टेस्टिंग और टैस्टिंग से गुज़रना पड़े। रिव्यू करने के लिए कुछ दिन और कई बार कुछ हफ्ते भी लग जाते हैं यह तय करने के लिए कि सबसे बेस्ट प्रोडक्ट कौन सा है। ताकि वही हमारे यूज़र के पास जाए।

हमारे रिव्यू निष्पक्ष और कभी प्रायोजित नहीं होते हैं।

जब आप हमारे दिए गए लिंक के माध्यम से कोई भी प्रोडक्ट खरीदते हैं तब हमें कुछ कमीशन मिल सकता है।

हमारे हर रिव्यू के आखिर में उसका प्रोसेस साफ और ट्रांसपेरेंट तौर से बताया जाता है।

रिव्यू के लिए सेंपल

मिश्री के द्वारा कभी भी ब्रांड से फ्री सेंपल नहीं लिए जाते हैं। जब भी हम बड़े या छोटे अप्लाइसेंस का रिव्यू करते हैं तब हम अप्लाइसेंस को खरीदते हैं और रिव्यू करने के बाद इन्हें वापस कर देते हैं। और यह बात हम अपने रिव्यू में भी बताते हैं।

जिन भी ब्रांड का हम रिव्यू करते हैं उन ब्रांड को हम खुद बताते हैं कि उनके प्रोडक्ट का रिव्यू हमारे द्वारा किया जाएगा। इसके अलावा कोई और जानकारी इन ब्रांड को नहीं दी जाती है।

इसके बाद हम ब्रांड से कुछ सवाल पूछते हैं। प्रोडक्ट को लेकर सवालों के जवाब पूरी तरह से ब्रांड के होते हैं, हमारे रिव्यू से नहीं।

हम प्रोडक्ट को कैसे चुनते हैं-

रिव्यू के लिए प्रोडक्ट को अलग अलग कारणों से चुना जाता है जैसे कि मौसम, जरुरत आदि। कई बार हम अपनी संपादकीय टीम के कहने पर भी प्रोडक्ट का रिव्यू करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इन प्रोडक्ट पर रिव्यू होना जरुरी है। आगे चलकर हम लोगों के द्वारा बताए गए प्रोडक्ट पर भी रिव्यू कर सकते हैं। किसी ब्रांड के कहने पर हम कभी भी रिव्यू नहीं करते हैं।