यह लाजवाब गैस टोस्टर $5 से भी काम का है: #फर्स्टइंप्रेशन (This Fabulous Gas Toaster Costs Less Than $5: #FirstImpressions)
gas toaster- mishry

यह लाजवाब गैस टोस्टर $5 से भी काम का है: #फर्स्टइंप्रेशन (This Fabulous Gas Toaster Costs Less Than $5: #FirstImpressions)

इस गैस टोस्टर से आप आसानी से क्रिस्प टोस्ट बना सकते हैं वो भी बिना बिजली का इस्तेमाल किए। यह कम समय लेता है और साथ ही सस्ता भी है जो किचन के लिए सुविधाजनक प्रोडक्ट है।

गैस स्टोव के इस्तेमाल से सैंडविच बनाने से अच्छा और आसान कुछ नहीं हो सकता है। खासकर तब, जब यह इस्तेमाल करने में आसान, सुविधाजनक, मजबूत और सामान्य कीमत में गैस टोस्टर- ग्रीर्ल टूल्स आपको मिल सकता है। अच्छी क्वालिटी का गैस टोस्टर होने से आपकी किचन अच्छी बन जाती है। इससे आप घर में ही स्वादिष्ट सैंडविच बना सकते हैं। सैंडविच को आप चीज़ या फिर बची हुई सब्जी के साथ आसानी से बना सकते हैं।

गैस टोस्टर में बंद जगह होती है जिसमें आप ब्रेड रखते हैं और फिर गैस की मदद से स्वादिष्ट सैंडविच बन जाते हैं। सैंडिवच को आप कम समय में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में बनाकर खा सकते हैं। हमने अपने रिव्यू के लिए सिल्वर गैस टच टोस्टर को चुना है जो अच्छे से और क्रिस्प टोस्ट बनाने का दावा करते है, क्या यह सच है?

सिल्वर गैस टच टोस्टर से जुड़ी जरुरी बातें

  1. हैंडल को हाथ में अच्छे से पकड़ने के लिए बनाया गया है।
  2. मेकर्स का कहना है कि यह कम गैस इस्तेमाल करता है।
  3. सस्ता होने के साथ- साथ यह जल्दी पकाता है और आसानी से साफ हो जाता है।
  4. यह नॉन- स्टिक मैटेरियल से बना हुआ है (टेफ्लोन कोटिड)।

सिल्वर टच स्पेशल स्नैक्स एंड सैंडविच गैस टोस्टर

यह टोस्ट को हर तरफ से पकाता है। इसके साथ ही यह सामान्य कीमत में मिलता है।

कीमत- 274/- रुपए*

*रिव्यू के समय

सिल्वर टच गैस टोस्टर को इस्तेमाल करने के स्टेप्स

  1. गैस प्लेट्स पर सबसे पहले थोड़ा बटर या कुकिंग ऑयल लगा लें।
  2. ब्रेड में फिलिंग डालने के बाद टोस्टर के बीच में रख दें।
  3. आराम से टोस्टर को बंद कर दें और सावधानी से लॉक कर दें।
  4. हर साइड पर टोस्टर को 1 मिनट के लिए रखें।
  5. अब टोस्टर को खोलें और आपका सैंडविच तैयार है।

#फर्स्टइंप्रेशन सिल्वर टच गैस स्टोव

इस तरह का गैस टोस्टर सालों साल चलता है। और इस कीमत में अगर यह दो साल भी चल जाए तो बहुत अच्छा है। और हम गैस टोस्टर खरदीते समय क्या सोचते है? एक अच्छे गैस टोस्टर में यह सारी खूबियां होनी चाहिए।

  • गैस टोस्टर मजबूत होना चाहिए- इसको आप डायरेक्ट हीट पर इस्तेमाल करेंगे। इसलिए यह मजबूत होना चाहिए और पैंट निकलना नहीं चाहिए।
  • अंदर के टोस्टर की ब्लेड नॉन- स्टिक होनी चाहिए। आप यह नहीं चाहेंगे कि सैंडविच, टोस्टर की ब्लेड में चिपक जाए। नॉन- स्टिक पर भी आप बटर या फिर कुकिंग ऑयल लगा सकते हैं।
  • टोस्टर का सबसे अच्छा काम यह है कि वो अच्छे से बंद हो जाता है जिससे सैंडविच की फिलिंग बाहर नहीं निकलती है। लेकिन ऐसा ग्रीर्ल पैन में नहीं होता है और सैंडविच के टुकड़े बाहर आ सकते हैं। गैस टोस्टर के कर्वी सेंटर होने चाहिए जिससे यह अच्छे से बंद हा जाए।
  • आखिर में, गैस स्टोव का साइज सही होना चाहिए। छोटे साइज का टोस्टर अच्छे से टोस्ट के किनारो को पका देता है।

सभी चीजों को देखने के बाद हम यह कह सकते हैं कि सिल्वर टच गैस टोस्टर लाजवाब है। यह जल्दी और हर तरफ से पकाता है। और सबसे जरुरी बात यह है कि गैस पर रखने के बाद इसका हैंडल गर्म नहीं होता है।

ऐसे मैनुअल टूल से आप किचन में आप अपना समय बचा सकते हैं। इससे खाना भी कम खराब होता है। छोटे परिवार या फिर बच्चों वाले परिवार के लिए इससे जल्दी से स्नैक्स बन सकते हैं।
मिश्री की तरफ से थम्स अप।

अगर आप हमारे रिव्यू से सेहमत हैं तो लाइक करें और अगर नहीं तो बताएं क्यों। अगर आप कोई प्रोडक्ट रिव्यू करवाना चाहते हैं तो यहां बताएं।

फूड एंड बेवरेज में रोज़ाना कुछ न कुछ नया आता रहता है। हमारे रिव्यू आपको किचन का सामान खरीदनें में मदद करेंगे। हमारे रिव्यू निष्पक्ष हैं और रिव्यू के लिए सभी प्रोडक्ट हमारे द्वारा खरीदें गए हैं। इससे जुड़ी सारी जानकारी आप यहां से पढ़ सकते हैं।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments