200 डोसा बनाने के बाद हमें विनोद डोसा तवा क्यों बेहद पसंद आया है
vinod-dosa-tawa

200 डोसा बनाने के बाद हमें विनोद डोसा तवा क्यों बेहद पसंद आया है

कई खूबियों के कारण हमें विनोद डोसा तवा बेहद पसंद आया है। हम इस प्रोडक्ट आपको क्यों देते हैं, यहां से जानें।

घर पर डोसा बनाने वाले को पता है कि हर बार क्रिस्प और पतला डोसा बनाना कितना मुश्किल है। इसके लिए अभ्यास और डोसा बनाने के लिए घोल की स्थिरता बिल्कुल सही होनी चाहिए। सही डोसा तवा आपकी मेहनत व्यर्थ नहीं जाने देता है! विभिन्न ब्रांड के नॉन- स्टिक डोसा तवा उपलब्ध हैं, जिन्हें हमने रिव्यू किचन में टेस्ट और रिव्यू किया है। कई हफ्तों तक छह डोसा तवा पर 200 से ज्यादा डोसा बनाने के बाद, विनोद डोसा तवा के रिजल्ट ने हमें खुश किया है। आसानी से इस्तेमाल होने वाले इस तवा की हमें लगभग हर चीज पसंद आई है। किन कारण से यह आपकी किचन में जरूर होना चाहिए।

4 कारण से हमें विनोद डोसा पसंद आया है!

विनोद डोसा तवा रिव्यू करते समय हमने कुछ महत्वपूर्ण फैक्टर पर ध्यान दिया है। रिव्यू टेस्ट में विनोद डोसा तवा विजेता क्यों बना है, यहां से जानें।

1. डिजाइन

यहां पर डिजाइन का मतलब है कि तवा पकड़ना कितना आसान है, मटेरियल और मोटाई कैसी है। विनोद डोसा तवा का हैंडल पतला है जिसकी पकड़ मजबूत लेकिन आरामदायक है। यह सुपीरियर मार्बल फिनिश के साथ आता है जो देखने में स्टाइलिश और अच्छा लगता है।

विनोद डोसा तवा - डिजाइन
विनोद डोसा तवा मार्बल फिनिश डिजाइन आकर्षित है

2. पकाने की क्षमता

डोसा तवा उठाने में कितना आसान है। क्या डोसा एक जैसे पके थे? डोसा तवा रिव्यू में शामिल किए गए सभी दावेदारों के मुकाबले विनोद डोसा तवा पर बनाए गए डोसा सबसे क्रिस्पी थे। सिर्फ पहले 5,10 या 15 डोसा नहीं, हर एक डोसा परफेक्ट क्रिस्प था।

3. कम तेल का इस्तेमाल

हमें यह बात अच्छी लगी कि विनोद डोसा तवा पर कम से कम तेल का इस्तेमाल होता है। डोसा क्रिस्प बने थे। विनोद डोसा तवा की स्प्रेड होनी वाली खूबी की जांच के लिए हमने यह देखा कि करछी से डोसे का घोल तवा पर कितनी आसानी से स्प्रेड किया जा सकता है? डोसा ताव की स्प्रेड होने की खूबी लाजवाब है। इस विषय में हमें कोई शिकायत नहीं है, रिजल्ट लाजवाब थे।

विनोद डोसा तवा पर डोसा बनाते समय
क्रिस्प डोसा स्वादिष्ट है!

4. कीमत

विनोद डोसा तवा आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा। डोसा तवा किफायती है।

आखिर में

आरामदायक पकड़ और टिकाऊ मार्बल फिनिश, विनोद डोसा तवा से हमें हर बार क्रिस्प और बराबर तरीके से पके हुए डोसा मिले हैं। इसके अलावा आप इस डोसा तवा पर चीला, पैनकेक भी बना सकते हैं।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments