नवरात्रि के लिए स्वादिष्ट 9 स्नैक्स
navratri snacks list

नवरात्रि के लिए स्वादिष्ट 9 स्नैक्स

नवरात्रि 2020 के व्रत शुरु होने वाले हैं। व्रत रखने से कई फायदे मिल सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप कुछ भी ना खाएं। यहां से आप व्रत के लिए स्नैक्स के ऑप्शन देख सकते हैं।

व्रत का असली मतलब है कि शरीर को अच्छा ब्रेक मिलें। यह नहीं कि व्रत के समय आप भूख से तड़पें, कमज़ोर महसूस हो। अगर आप व्रत कर रहे हैं तो स्नैक्स के ऑप्शन भी कई सारे हैं। जैसा कि आपको पता है त्यौहार का मौसम शुरु होने वाला है तो आपके लिए टॉप 9 स्नैक्स लेकर आएं हैं। इन स्नैक्स को व्रत में भूख लगने पर खा सकते हैं। हमने बहुत सारे प्रोडक्ट में से टॉप 9 प्रोडक्ट को चुना है जो व्रत के समय आपको स्वस्थ रखने में मदद करेंगे।

नवरात्रि 2020 – नवरात्रि के लिए स्वादिष्ट स्नैक्स

नवरात्रि के व्रत के लिए आपके लिए टॉप स्नैक्स लेकर आएं हैं। इनमें से आप अपनी पसंद के स्नैक्स खरीदकर अभी से रख सकते हैं।

चरखा आलू फरियाली मिक्सचर

श्री नमकीन 400 ग्राम पैक में आती है। यह स्वाद में क्रंची है और इसमें सही मात्रा में फ्लेवर डाले गए हैं जिस कारण इसे बार- बार खाने का मन करता है। इसमें आलू और मूंगफली का मिश्रण है जो व्रत के समय खाई जाती है।

अरब रोस्टिड मखाना

यह मखाने ऑलिव ऑयल में बनाए गए हैं। यह सभी अलग- अलग फ्लेवर में आते हैं। मखाने को अच्छे से रोस्ट किया गया है और सेंधा नमक का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह व्रत के लिए परफेक्ट स्नैक्स बन जाते हैं। इसमें आर्टिफिशियल फ्लेवर नहीं हैं जिससे नुकसान होने की दिक्कत नहीं है।

पर्ल सुपरफूड बकवीट सीड्स

कुट्टू के बीज का पैक 400 ग्राम का है। यह प्रोटीन और फाइबर से भरपूर है जो आपको दिनभर एनर्जी देने में मदद करेगा।

फार्मोलोगी फास्टिंग कुकीज़

कुकीज़ का यह पैक 250 ग्राम का है जो बहुत स्वादिष्ट है। कुकीज़ बनाने के लिए राजगिरी, सिंघाड़े का आटा, चीनी, घी और नारियल पाउडर इस्तेमाल किया गया है। जिससे यह व्रत में स्नैक्स खाने के लिए अच्छा ऑप्शन बन जाता है।

रौनक फास्टिंग राइस

यह खास तरह के चावल हैं जिन्हें व्रत में खिचड़ी बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह एनर्जी का अच्छा आधार है और लंबे समय के लिए पेट भरा रहता है। इसमें इस्तेमाल की गई सामग्री सेहतमंद और अच्छी क्वालिटी की है।

ड्राई फ्रूट हब साबूदाना पापड़ प्लेन

ग्लूटेन फ्री साबूदाना का पैक 400 ग्राम का है। इन्हें अलग- अलग चटनी के साथ खाया जा सकता है।

सात्विको फलाहारी कोम्बो – रोस्टिड मखाना

यह साबूदाना और मखाने की जोड़ी है। इसमें रोस्ट किए गए मखाना है और साबूदाना को व्रत के लिए उपयोग होनी वाली सामग्री से बनाया गया है। ग्लूटेन फ्री और लो फैट स्नैक्स व्रत के लिए परफेक्ट होते हैं।

श्री नमकीन साबूदाना फरियाली

इसमें साबूदाना, मूंगफली और आलू का इस्तेमाल किया गया है जिसमें स्वाद के साथ- साथ फ्लेवर भी है। इसमें प्रेजरवेटिव और केमिकल नहीं हैं। इसका स्वाद मीठा है और व्रत में इसे खा सकते हैं।

तस्यम सुपरफूड सीड मिक्स

यह 250 ग्राम का जार है जिसमें 6 तरह के बीज हैं। इसमें प्रेजरवेटिव, कोई और सामग्री नहीं है जिससे यह व्रत में खाने के लिए परफेक्ट हैं। इसमें कद्दू के बीज, अलसी के बीज, तरबूज के बीज, खरबूजे के बीज, सूरजमुखी के बीज और क्विनोआ है।

अब आपको किस बात का इंतजार है? अभी स्नैक्स खरीदें।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments