सुहाना कप्पा रेडी टू ईट उपमा रिव्यू (Suhana Cuppa Ready To Eat Upma Review)
suhana cuppa upma

सुहाना कप्पा रेडी टू ईट उपमा रिव्यू (Suhana Cuppa Ready To Eat Upma Review)

भूख लगी है? रेडी-टू-ईट उपमा (Ready To Eat Upma) ब्रेकफास्ट और स्नैक्स ऑप्शन के लिए परफेक्ट है।

उपमा एक सेहतमंद ब्रेकफास्ट है और इसे स्नैक्स की तरह कभी भी खा सकते हैं। उपमा से पेट भरा रहता है और इसके साथ ही जो छोटी-छोटी भूख लगती है उसके लिए उपमा एक अच्छा ऑप्शन है। अगर समय कम है तो आप सेहतमंद उपमा के फायदे कैसे ले सकते हैं? या फिर जब आप घर से दूर हैं या फिर आपके पास सामग्री नहीं है?

यहां पर रेडी-टू-ईट उपमा आपकी मदद कर सकते हैं। मसाले से लेकर सब्जियों तक, रेडी-टू-ईट उपमा में सब कुछ है। आपको सिर्फ गर्म पानी चाहिए जिसके बाद आपका स्वादिष्ट उपमा तैयार है। 

रेडी-टू-ईट उपमा रिव्यू में हमने कई ब्रांड के उपमा ट्राई किए हैं। इसमें हम कुछ सामान्य मिले, कुछ बहुत अच्छे थे और कुछ को नज़रअंदाज किया जा सकता है। अगर आपको जल्दी उपमा खाना है और बनाना का समय नहीं हैं तो सुहाना रेडी-टू-ईट उपमा की हम सलाह देते हैं और साथ ही यह एक स्वादिष्ट ऑप्शन भी है।

टॉप पिक

Suhana-ready-to-eat-upma

फ्लेवर की बात करें तो सुहाना कप्पा उपमा स्वादिष्ट है। उड़द दाल क्रंची है जिससे डिश का टैक्शर अच्छा बन जाता है। सभी सामग्री एक साथ आकर अच्छा स्वाद देती है जिससे यह ब्रेकफास्ट का अच्छा ऑप्शन बन जाता है।

  • सुहाना कप्पा उपमा स्वादिष्ट है।
  • भुनी हुई उड़द दाल का क्रंच अच्छा है। हमें बेहद पसंद आया है।
  • सामग्री में फ्राई प्याज, करी पत्ता, सरसों के बीज, हरी और लाल मिर्च है।
  • सुरजमुखी के तेल का इस्तेमाल किया गया है।
  • पैकेजिंग के अनुसार इसमें आर्टिफिशियल फ्लेवर, रंग और प्रेजरवेटिव का इस्तेमाल नहीं किया है।
सुहाना कप्पा उपमा
सुहाना कप्पा उपमा

सुहाना कप्पा उपमा का स्वाद कैसा है?

जैसा कि कहा जाता है कि सबसे पहले हम आंखों से खाते हैं। ध्यानपूर्वक पकाने की जानकारी पढ़ने के बाद हमने स्वादिष्ट सूजी का उपमा तैयार किया। सुहाना कप्पा उपमा की खुशबू से मुंह में पानी आ जाता है। यह देखने में भी स्वादिष्ट है। हम भुने हुए प्याज, करी पत्ता, सरसों के बीज, मिर्च देख सकते हैं। सुहाना कप्पा उपमा में साउथ इंडियन फ्लेवर और खुशबू है जो मिर्च और सरसों के बीज से आती है। उपमा बनाने के लिए इस्तेमाल की गई सामग्री परफेक्ट है। सभी सामग्री एक साथ तो अच्छी हैं ही इसके साथ ही यह सभी डिश को एक साथ रखती है जिस कारण से यह हमारा टॉप पिक बना है। क्रंचीनेस के लिए ब्रांड ने उड़द दाल का इस्तेमाल किया है।

सुहाना कप्पा उपमा - पैकेजिंग
सुहाना कप्पा उपमा - पैकेजिंग

हमारा टॉप पिक आपको क्यों ट्राई करना चाहिए?

रिव्यू के लिए दावेदार चुनने के लिए हमने इस बार कुछ अलग किया है। पॉपुलर ब्रांड चुनने की जगह हमने रेडी-टू-ईट की नई ब्रांड को शामिल किया है। हम हैरान हैं कि सभी नई ब्रांड ने रिव्यू में बहुत अच्छा किया है। इसके साथ ही पैकेजिंग पर जानकारी विस्तार से दी गई है। पानी की मात्रा से लेकर समय तक सभी जानकारी अच्छे से दी गई है।

सुहाना कप्पा उपमा - सामग्री
सुहाना कप्पा उपमा - सामग्री
सुहाना कप्पा उपमा - रिजल्ट
सुहाना कप्पा उपमा - रिजल्ट

सबसे स्वादिष्ट रेडी-टू-ईट उपमा का जवाब है – सुहाना कप्पा उपमा – टीम मिश्री द्वारा किए गए रिव्यू के अनुसार। अगर आपको ताज़ा बना हुआ उपमा पसंद है तो आप इसे नज़रअंदाज कर सकते हैं। अगर आपको क्विक रेडी-टू-ईट उपमा खाना है तो यह एक अच्छा ऑप्शन है। अगर आपने यह ट्राई किया है तो हमें जरुर बताएं कि आपको कैसा लगा।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments