मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची) रिव्यू (MYFITNESS Peanut Butter (Crunchy) Review)
peanut-butter

मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची) रिव्यू (MYFITNESS Peanut Butter (Crunchy) Review)

जब आप सेहत का खास ध्यान रखते हैं तब पीनट बटर आपका सबसे अच्छा दोस्त बन जाता है। मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची) के स्वाद और टैक्शर के बारे में जानने के लिए हमारा रिव्यू यहां से पढ़ें।

पीनट बटर में फैट ज्यादा मात्रा में होता है लेकिन प्रोटीन लेने का यह अच्छा आधार है। जैसे जैसे सेहत के प्रति नई- नई डाइट पॉपुलर हो रही हैं वैसे वैसे अधिकतर लोग पीनट बटर की तरफ मुड़ रहे हैं। जो लोग वजन कम करना चाहते हैं वो लोग कसरत करने से पहले अपनी डाइट में पीनट बटर शामिल करते हैं।

हमने मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची) का रिव्यू किया है। इस रिव्यू से आप इसके स्वाद, कैसे इस्तेमाल करें और स्थिरता के बारे में जान सकते हैं। इस प्रोडक्ट के बारे में हमारा यह कहना है।

दी बिग पीनट बटर रिव्यू- बेस्ट पीनट बटर कौन- सा है?

मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची) (MYFITNESS Peanut Butter (Crunchy)) से जुड़ी जरुरी बातें

*पैकेजिंग पर दी गई जानकारी के अनुसार

  • इसमें भुनी हुई मूंगफली, चीनी, नमक, स्थिर एजेंट (आईएनएस 471) मौजूद है।
  • एलर्जी की जानकारी- पीनट और सोय।
  • 100 ग्राम पीनट बटर में 624 किलो कैलोरी है और 26 ग्राम प्रोटीन है।

मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची)

मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची) की स्थिरता क्रीमी है और स्वाद लाजवाब है। पोषण की विस्तार से जानकारी बहुत अच्छे से दी गई है।

#फर्स्टइंप्रेशन मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची)

कीमत और पैकेजिंग- पीनट बटर का टब बहुत आकर्षित है और देखने में बिल्कुल विदेशी लगता है। यह दावा किया गया है कि टब में ओरिजनल अमेरिकन रेसिपी है। मायफिटनेस पीनट बटर तीन साइज में आता है- 375 ग्राम, 510 ग्राम और 1,250 ग्राम। इनकी कीमत है- 240/- रुपए से लेकर 650/- रुपए तक और कीमत साइज पर निर्भर करती है।

पोषण तत्व- हमें पैक पर दी गई विस्तार से पोषण की जानकारी अच्छी लगी है। इसके साथ ही पैक पर मूंगफली के फायदे से जुड़ी जानकारी भी दी गई है। पैक पर कस्टमर केयर नंबर और ई-मेल आईडी भी दी गई है जिससे आप ब्रांड के बारे में फीडबैक दे सकें।

हर सर्विंग साइज (32 ग्राम), जो 2 चम्मच से थोड़ा ज्यादा होता है उसमें 200 कैलोरी, 8 ग्राम प्रोटीन और 112 ग्राम सोडियम है।

मायफिटनेस पीनट बटर (क्रंची)- पैकेजिंग, टेस्ट और टैक्शर

कैसे इस्तेमाल करें- हमने इसको गर्म टोस्ट के साथ ट्राई किया है। इसको स्प्रेड करना आसान है और इसका स्वाद ताज़ा और नटी है। हमने एक चम्मच बनाना शेक भी मिलाया है। पीनट बटर और बनाना शेक क्रीमी थे। पीनट बटर बनाना शेक को नटी स्वाद देता है जो बहुत लाजवाब था।

टैक्शर और स्थिरता- मायफिटनेस पीनटर बटर का टैक्शर बहुत क्रीमी है। इसमें मूंगफली के टुकड़े बहुत सारे हैं। पूरी तरह से देखा जाए तो पीनट बटर का टैक्शर चंकी और क्रंची है।

स्वाद- जैसे ही आप पीनट बटर की एक चम्मच खाते हैं वैसे ही आपको नट्स का स्वाद आता है। यह पीनट बटर आपको ताज़ा मूंगफली का स्वाद देता है जिनका टैक्शर क्रीमी और क्रंची है। हमें यह अच्छा लगा कि यह ज्यादा मीठा नहीं है लेकिन में शुगर है। नमक के कारण पूरा फ्लेवर बैलेंस हो जाता है।

लेकिन फिर भी रोस्टिड पीनट का फ्लेवर सबसे ऊपर आता है। इसमें स्थिर एजेंट भी है जिससे यह कहा जा सकता है कि यह प्राकृतिक पीनट बटर नहीं है। कसरत करने से पहले रोजाना खाने के लिए पोषण लेबल जरुर पढ़ें।

मिश्री रेटिंग (0-5)- जहां 0 सबसे कम है और 5 सबसे अच्छा है। मिश्री की तरफ से मायफिटनेस पीनट बटर को 3.5 मिलते हैं।

*अगर आप हमारे रिव्यू से सेहमत हैं तो लाइक करें और अगर नहीं तो बताएं क्यों।
अगर आप कोई प्रोडक्ट रिव्यू करवाना चाहते हैं तो यहां बताएं।

*फूड एंड बेवरेज में रोज़ाना कुछ न कुछ नया आता रहता है। हमारे रिव्यू आपको किचन का सामान खरीदनें में मदद करेंगे।
*हमारे रिव्यू निष्पक्ष हैं और रिव्यू के लिए सभी प्रोडक्ट हमारे द्वारा खरीदें गए हैं। इससे जुड़ी सारी जानकारी आप यहां से पढ़ सकते हैं।
*इस रिव्यू के लिए किसी भी ब्रांड ने स्पान्सर नहीं किया है। सभी खर्चा हमारे द्वारा किया गया है।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments