कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर: #फर्स्टइंप्रेशन (Cadbury Dairy Milk 30% Less Sugar: #FirstImpression)
dairy milk -mishry

कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर: #फर्स्टइंप्रेशन (Cadbury Dairy Milk 30% Less Sugar: #FirstImpression)

कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट की पैकेजिंग वैसी ही है लेकिन इसके ऊपर बड़े बड़े अक्षरों में ‘30% लेस शुगर’ लिखा गया है। हमने न्यू कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट को टेस्ट किया है और हमारा रिव्यू कुछ यह है।

जब भी चॉकलेट का ज़िक्र होता है तो सबसे पहले कैडबरी का नाम याद आता है। इसमें कोई शर की बात नहीं है कि कैडबरी समय समय पर अपने नए प्रोडक्ट लांच करता रहता है। इसी के चलते कैडबरी ने इस बार ‘लेस शुगर’ की चॉकलेट को लांच किया है, जिसमें 30% कम शुगर और कोई आर्टिफिशियल स्वीटनर नहीं है। आइए पता लगाते हैं कि इसका टेस्ट कैसा है।

कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर से जुड़ी जरुरी बातें

  1. इसमें आर्टिफिशियल स्वीटनर नहीं है।
  2. बाकी कैडबरी की चॉकलेट के मुकाबले इसमें 30% कम शुगर है।
  3. इसमें प्राकृतिक फ्लेवर हैं।
  4. कोको बटर के साथ इसमें वेजिटेबल ऑयल भी है।

कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर

30% लेस शुगर होने के कारण कैडबरी ने अब नई मार्किट में कमद रख लिया है। कैडबरी अपना नया प्रोडक्ट लेकर आया है जिसमें 30% लेस शुगर है।

मात्रा- 43 ग्राम, कीमत- 50/- रुपए*

*रिव्यू के समय

#फर्स्टइंप्रेशन- कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर

कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट की पैकेजिंग वैसी ही है लेकिन इसके ऊपर बड़े बड़े अक्षरों में ‘30% लेस शुगर’ लिखा गया है। इसमें आर्टिफिशियल स्वीटनर नहीं है, जिससे बच्चे अभी भी कैडबरी डेयरी मिल्क को कम शुगर के साथ खा सकते हैं।

लेकिन इसका स्वाद कैसा है? हमने कैडबरी की न्यू चॉकलेट कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर को टेस्ट किया है और हमें इसको खाने में बहुत मजा आया है। यह न तो ज्यादा मीठी है, न ही बेस्वाद और न ही कड़वी है। यह वही पुरानी मिल्की चॉकलेटी डेयरी मिल्क है। फ्लेवर की बात की जाए तो यह फ्लवेर उन लोगों के लिए जिनको मिल्की लेकिन हेल्दी चॉकलेट खानी पसंद है। और यही स्वाद और हेल्थ आपको कैडबरी डेयरी मिल्क 30% लेस शुगर से मिलेगा।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments