दिवाली पर बेस्ट बेसन लड्डू खाएं और खिलाएं (Besan Ladoos: Diwali Treat For Everyone)
best besan ladoos for diwali

दिवाली पर बेस्ट बेसन लड्डू खाएं और खिलाएं (Besan Ladoos: Diwali Treat For Everyone)

अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि दिवाली गिफ्ट में क्या खरीदें तो बेसन के लड्डू आपकी मदद के लिए हमेशा हाज़िर हैं।

भारत में हर त्यौहार और किसी अच्छे काम की शुरुआत मीठे से की जाती है जैसे कि शादी, नई जॉब, नया घर आदि। हिंदुस्तानी सभ्यता के अनुसार जब भी हम किसी के घर पहली बार जाते हैं तो मिठाई जरुर लेकर जाते हैं और अधिकतर लोग लड्डू खरीदते हैं।

पूरे देश में बेसन के लड्डू को बेहद प्यार किया जाता है। बेसन के लड्डू घी और प्यार से बनाए जाते हैं और इन्हें खाने से अपने आपको रोकना नामुमकिन है। बेसन के लड्डू घर में बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है इसलिए यह आपके लिए आसानी से ऑनलाइन पर उपलब्ध हैं। अगर आपको भी बेसन के लड्डू खाने पसंद हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है।

इस दिवाली घर लाएं शानदार किचन अप्लाइंस

बेस्ट बेसन लड्डू ऑनलाइन खरीदें (Buy Best Besan Ladoo Online)

लाल स्वीट्स बेसन लड्डू

Lal Sweets Besan Laddoo

यह बेसन के लड्डू का बॉक्स 400 ग्राम का है। बेसन के लड्डू बेसन का आटा और रिफाइंड आटा को शुद्ध घी रोस्ट किया गया है। गोल- गोल बेसन के लड्डू किसी भी त्यौहार के लिए परफेक्ट होते हैं। बेसन के लड्डू की सामग्री को अच्छे से ब्लेंड किया गया है जिससे यह स्वादिष्ट और खुशबूदार लगते हैं।

दिवाली के लिए स्वादिष्ट स्नैक्स

घसीटाराम बेसन लड्डू

Ghasitaram Besan Ladoo

यह 200 ग्राम बेसन लड्डू का पैक होममेड स्टाइल लड्डू हैं जिन्हें प्राकृतिक सामग्री से बनाया गया है और किसी भी प्रकार के आर्टिफिशियल रंग या प्रेजरवेटिव का उपयोग नहीं किया गया है। हर त्यौहार के लिए यह परफेक्ट इंडियन स्वीट है।

प्रीमियम दिवाली गिफ्ट

केसर ट्रेडिशनल बेसन लड्डू

Kesar Traditional Besan Ladoo

बेसन के लड्डू का नाम लेते ही मुंह में पानी आ जाता है। यह 250 ग्राम का पैक है जो केमिकल, प्रेजरवेटिव फ्री है और इसमें आर्टिफिशियल रंग नहीं हैं। इसमें ड्राई फ्रूट्स भी हैं जिनके कारण अच्छा टैक्शर आता है।

बेस्ट दिवाली गिफ्ट आइडिया

श्रेया बेसन लड्डू मिक्स

Shreya Besan Laddoo

यह 500 ग्राम का पैक है जिसमें सिर्फ शुद्ध और प्राकृतिक सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। इस मिक्स की मदद से आप घर में आसानी से बेसन के लड्डू बना सकते हैं। त्यौहार के समय बेसन के लड्डू खुद बनाने का मज़ा ही कुछ और है।

दिवाली के लिए बेस्ट चॉकलेट हैंपर

अग्रवाल 420 बेसन लड्डू

Agrawal’s 420 Besan Ladoo

यह 400 ग्राम बेसन लड्डू का बॉक्स है। बेसन के लड्डू बेसन के आटे, खसखस, देसी घी, पिस्ता और बादाम से बनाए गए हैं। बेसन के लड्डू बनाने में आर्टिफिशियल रंग, फ्लेवर या प्रिजरवेटिव का उपयोग नहीं किया गया है। यह दिवाली गिफ्ट के लिए बेहतरीन ऑप्शन बन सकता है।

दिवाली के लिए परफेक्ट हैंपर

बेसन के लड्डू ऐसी मिठाई है जिसे हर कोई पसंद करता है। यहां तक की सिर्फ नाम लेने से ही मुंह में पानी आ जाता है। अगर आपको दिवाली गिफ्ट लेने में परेशानी हो रही है तो बेसन के लड्डू से अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments