एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स-#फर्स्टइंप्रेशन (100% Herbal Anti-Hangover Shots by ARMR: #FirstImpression)
ARMR-min

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स-#फर्स्टइंप्रेशन (100% Herbal Anti-Hangover Shots by ARMR: #FirstImpression)

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स को हमने टेस्ट कर यह रिव्यू तैयार किया है। इस रिव्यू से जुड़ी सारी जानकारी आप इस आर्टिकल से प्राप्त कर सकते हैं।

अक्सर शॉट्स पार्टी में जाकर लिए जाते हैं लेकिन इस आर्टिकल में जिन शॉट्स की बात की जा रही है वो दूसरे शॉट्स हैं। इन शॉट्स को पार्टी में पीने से पहले लिया जाता है। ताकि अगली सुबह आपको हैंगओवर से न गुजरना पड़े। एआरएमआर के द्वारा तीन फ्लेवर में हर्बल एंटी शॉट्स जारी किए गए हैं; ब्लैकबेरी, एप्पल और लेमन। यह सारे शॉट्स 100% हर्बल हैं। यह शॉट्स अश्वगंधा, मुलेठी, आंवला और एलोवेरा जैसी जड़ी बूटी से बनाए गए हैं। इसकी खास बात यह है कि इनमें शुगर बिल्कुल भी नहीं है। यह शॉट्स एआरएमआर के द्वारा लाए गए 100% हर्बल शॉट्स हैं। यह एंटी-हर्बल शॉट्स कुल 15 जड़ी-बुटी को मिलाकर बनाए गए हैं जिसमें शुगर नहीं मिलाई गई है। यह एक शुद्ध शाकाहारी प्रोडक्ट है जो लोगों को हाई होने के बाद हैंगओवर से बचाएगा। एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स से जुड़ी सारी जानकारी इस आर्टिकल से प्राप्त कर सकते हैं।

5 जरुरी बातें एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स के बारे में

  • एआरएमआर100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स तीन फ्लेवर में उपलब्ध हैं; ब्लैकबेरी, एप्पल और लेमन।
  • यह शॉट्स 100% हर्बल हैं और इनको अश्वगंधा, मुलेठी, आंवला और एलोवेरा से बनाया गया है।
  • किसी भी शॉट्स में आपको शुगर नहीं मिलेगी।
  • हर एक शॉट्स 60 एमएल की बोतल में आता है। और बोतल को धूप से बचाए रखना है।
  • हर एक शॉट्स की कीमत 100/- रुपए है और एक्सपायरी डेट 18 महीने की है।

जैसा कि आपको पता चल गया होगा कि यह सारे शॉट्स आयुर्वेदिक हैं और आयुर्वेदिक चीजों का स्वाद ज्यादा अच्छा नहीं होता है। वैसे ही इन शॉट्स का स्वाद आपको कफ सिरप की तरह लगेगा। हमने तीनों शॉट्स को चखने के बाद यह रिव्यू दिया है। लेकिन पार्टी के बाद इसका असर होता है या नहीं इसकी गारंटी हम नहीं दे सकते हैं क्योंकि हम पार्टी के लिए नहीं गए थे। लेकिन जिन चीजों को शॉट्स बनाने के लिए इस्तेमाल किया है उनको देखकर हम यह कह सकते हैं कि यह शॉट्स हैंगओवर उतार सकते हैं। जैसे कि एलोवेरा हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है और इससे तबीयत जल्द सुधर जाती है। इसके साथ बाकी की जड़ी बूटी भी हमारे लिवर के लिए लाभदायक मानी जाती है जैसे कि गिलोय, कसनी, भृंगराज, पित्तपड़ा और कमलफूल।

अल्कोहल पर कंट्रोल करने से हम हैंगओवर पर कंट्रोल कर सकते हैं। हैंगओवर को आप अगली सुबह अच्छा खाना खाकर, ज्यादा पानी पीकर और आराम करने से उतार सकते हैं। या फिर अगली सुबह अगर आप हैंगओवर के साथ नहीं उठना चाहते हैं तो आप एआरएमआर के शॉट्स ले सकते हैं।

ARMR LEMON-mishry

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स (लेमन)

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स लेमन का स्वाद तेज और तीखा है। यह शॉट्स 60 एमएल की हरे रंग की बोतल में आता है। और इस शॉट्स में अश्वगंधा, मुलेठी, गिलोय और भिंगराज जैसी जड़ी बूटी मिलाई गई है।

ARMR Apple

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स (एप्पल)

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स एप्पल का स्वाद मीठा और तेज है। यह शॉट्स 60 एमएल की लाल रंग की बोतल में आता है। और इस शॉट्स में अश्वगंधा, मुलेठी, गिलोय और भिंगराज जैसी जड़ी बूटी मिलाई गई है।

ARMR Blackberry-mishry

एआरएमआर 100% हर्बल एंटी-हैंगओवर शॉट्स (ब्लैकबेरी)

अगर आप हमारे रिव्यू से सेहमत हैं तो लाइक करें और अगर नहीं तो बताएं क्यों। अगर आप कोई प्रोडक्ट रिव्यू करवाना चाहते हैं तो यहां बताएं।

फूड एंड बेवरेज में रोज़ाना कुछ न कुछ नया आता रहता है। हमारे रिव्यू आपको किचन का सामान खरीदनें में मदद करेंगे। हमारे रिव्यू निष्पक्ष हैं और रिव्यू के लिए सभी प्रोडक्ट हमारे द्वारा खरीदें गए हैं। इससे जुड़ी सारी जानकारी आप यहां से पढ़ सकते हैं।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments