टू यम स्नैक्स, बेक्ड, फ्राइड नहीं-#फर्स्टइंप्रेशन (Too Yumm! Snacks, Baked, Not Fried: #FirstImpression)
Too Yumm snacks-mishry

टू यम स्नैक्स, बेक्ड, फ्राइड नहीं-#फर्स्टइंप्रेशन (Too Yumm! Snacks, Baked, Not Fried: #FirstImpression)

टू यम स्नैक्स ब्रांड इसके हेल्दी होना का दावा करती है। यह पता लगाने के लिए कि सच में ऐसा है या नहीं, टू यम स्नैक्स को हमने टेस्ट किया है।। रिजल्ट जानने के लिए आप यह आर्टिकल पढ़ सकते हैं।

आज से कुछ समय पहले के स्नैक्स घर में बनाए जाते थे जैसे कि आलू की चिप्स, पोहा, फल या फिर दूध के गिलास को हम स्नैक्स में ही माना करते थे। लेकिन इसके बाद मार्किट में स्नैक्स के कई नए ऑप्शन आने लगे। आजकल लोग अपनी सेहत को लेकर ज्यादा सर्तक हो गए हैं जिसके कारण स्नैक्स को भी देखकर खरीदते हैं। लोगों ने अब तली हुई चीजों को खाना कम कर दिया है। इसी का फायदा देखकर टू यम स्नैक्स मार्किट में आया है। यह स्नैक्स तला हुआ नहीं है बल्कि बेक्ड है। इसका विज्ञापन भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली करते हैं। टू यम ब्रांड मल्टीग्रेन चिप्स, फॉक्सनट्स, क्विनोआ पफ्स और करारे फ्लेवर में आते हैं। टू यम स्नैक्स, बेक्ड, फ्राइड नहीं से जुड़ी अधिक जानकारी आप इस आर्टिकल से प्राप्त कर सकते हैं।

टू यम स्नैक्स से जुड़ी जरुरी बातें

  • टू यम स्नैक्स हमारी नई पीड़ी को अपनी तरफ़ ज्यादा आकर्षित करती है। इसकी पैकेजिंग का रंग चमकदार है और इसके फ्लेवर भारत के फ्लेवर से मिलते हैं जैसे कि फॉक्सनट्स, दही पापड़ी, चिल्ली आचारी, मंची मसाला आदि।
  • यह मल्टीग्रैन चिप्स 5 फ्लेवर में उपलब्ध हैं- दही पापड़ी, चीवड़ा चटपटा, टैंगी टोमेटो, चाइनीज़ हॉट एंड सोर और स्पाइसी लेमन।
  • टू यम फॉक्सनट्स 6 फ्लेवर में उपलब्ध हैं- चिल्ली चीज़, पिज्ज़ा, होमस्टाइल क्लासिक, चटपटा मसाला, स्पैनिश टोमेटो एंड तंदूर।
  • यह क्विनोआ पफ्स में उपलब्ध हैं जो क्विनोआ पाउडर, मक्का और गेहूं के आटे को इस्तेमाल कर बनाए जाते हैं। इसमें 40% कम फैट है।
  • यह करारे फ्लेवर में आते हैं- बेक्ड में यह 5 फ्लेवर में आते हैं जिसमें नूडल मसाला, चिल्ली अचारी और लहसुन के फ्लेवर हैं।

#फर्स्टइंप्रेशन टू यम स्नैक्स, बेक्ड, फ्राइड नहीं

टू यम स्नैक्स की पैकेजिंग काफी आकर्षित है जो मार्किट में आपका ध्यान जरुर खींचने में कामयाब होगी। इसका दूसरा कारण पैकेजिंग के ऊपर विराट कोहली की शक्ल बनी हुई है। टू यम के फ्लेवर काफी अच्छे हैं। लेकिन इन सभी फ्लेवर में से हमको टैंगी टोमेटो और चाइनीज़ हॉट एंड सोर पसंद आया है। यह उन लोगों की पसंद बन सकता है जो लोग तीखा खाना पसंद करते हैं। हमे सभी फ्लेवर में से फॉक्सनट्स फ्लेवर बाकी से अच्छा लगा है। इस फ्लेवर के स्नैक्स में ताज़ा स्वाद है और कुरकुरे भी हैं। इसका स्वाद अच्छा और हल्का है जो घर के बने स्नैक्स की तरह है।

अगर आप हमारे रिव्यू से सहमत हैं तो लाइक करें और अगर नहीं तो ऐसा क्यों और इनमें से आपको पसंदीदा फ्लेवर कौन सा है।

फूड एंड बेवरेज एक विकसित होने वाला हिस्सा है जिसमें रोज़ाना कुछ न कुछ नया आता रहता है। हमारे रिव्यू को आपको सामान खरीदनें में मदद करेगा। हमारा रिव्यू निष्पक्ष है और रिव्यू के लिए सभी समान हमारे द्वारा खरीदा गया है। इससे जुड़ी सारी जानकारी आप यहां से पढ़ सकते हैं।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments