हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू (Haldiram’s Dry Fruit Besan Ladoo)

हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू (Haldiram’s Dry Fruit Besan Ladoo)

बेसन लड्डू चीनी, ड्राई फ्रूट और बेसन के आटे से बनाए जाते हैं। बेसन के लड्डू भारत में त्यौहार के समय मजे से खाए जाते हैं। इस बार हम आपके लिए दिवाली के शुभ अवसर पर हल्दीराम के बेसन लड्डू का रिव्यू लेकर आएं हैं।

भारत में त्यौहारों का मौसम चल रहा है जिसमें सबको दिवाली का इंतजार रहता है। इस समय दिवाली मिठाई बहुत पॉपुलर होती हैं। बेसन लड्डू ड्राई फ्रूट से भरपूर होते हैं जिनको कभी भी और किसी भी समय खाया जा सकता है। यह भारतीय मिठाई स्वादिष्ट होने के साथ- साथ सेहतमंद भी होती है। इसे बेसन का आटा, रोस्ट किया हुआ घी और चीनी से बनाया जाता है। यह भारत की पारंपरिक मिठाई है जो दिवाली के समय बहुत पॉपुलर हो जाती है। अगर आप अपने दोस्तों को दिवाली मिठाई देने की सोच रहें हैं जिसकी शेल्फ लाइफ भी ज्यादा है, तो यह ऑप्शन अच्छा है। दिवाली गिफ्ट के लिए कई ऑप्शन हैं जैसे कि काजू कतलीबेसन के लड्डूचॉकलेट हैंपरकिचन गिफ्ट आदि।

इस साल मिश्री पर हम आपके लिए ऐसे गिफ्ट की लिस्ट लेकर आएं हैं जो सामान्य गिफ्ट से थोड़े हटकर हैं और जिनको आप ज्यादा मात्रा में भी खरीद सकते हैं। हमारी सलाह हमेशा की तरह भरोसेमंद है क्योंकि यह सभी गिफ्ट हमारे द्वारा रिव्यू किए जाते हैं और हमारे अनुभव के आधार पर ही आपको सलाह दी जाती है।

haldiram besan ladoo
हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू

हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू से जुड़ी जरुरी बातें

  1. यह अनाज से बनी मिठाई है।
  2. इसमें ड्राई फ्रूट और बाकी एर्लजन्स (allergens) हैं।
  3. इसमें आर्टिफिशियल रंग, प्रेजरवेटिव और फ्लेवर नहीं हैं।
  4. डिब्बा खोलने के 24 घंटे के अंदर इसको खाना है।

हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू, 400 ग्राम

सुनहरे रंग के लड्डू बेसन का आटा, रोस्टेड घी और ड्राई फ्रूट से बनाया गया है।

मात्रा- 400 ग्राम, कीमत- 159/- रुपए*

*रिव्यू के समय

#फर्स्टइंप्रेशन हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू

हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू नारंगी रंग की पैकेजिंग में उपलब्ध हैं। पैकेट में 12 लड्डू हैं जो अच्छे से प्लास्टिक के डिब्बे में पैक किए गए हैं और इनको अच्छे से कवर किया गया है। ऐसा करने से लड्डू टूटते और बिखरते नहीं हैं। अगर आप इसको दिवाली गिफ्ट के तौर पर देने की सोच रहे हैं तो आप यह नहीं चाहेंगे कि लड्डू टूटे हुए आएं। दिवाली मिठाई के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है।

पैकेट खोलते ही हमें फ्रेश लड्डू मिले। इनका टैक्शर अच्छा है और अधिकतर सभी लड्डू में हमें बादाम के टुकड़े मिले हैं।

हल्दीराम ड्राई फ्रूट बेसन लड्डू स्वादिष्ट हैं। इनको पैकेट से निकालकर आप सिल्वर प्लेट पर मेहमानों को दे सकते हैं और इनको देखकर यह बिल्कुल नहीं लगता है कि इनकी कीमत सामान्य है।

यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जो गिफ्ट देने के परफेक्ट है। इसकी क्वालिटी, पैकेजिंग और कीमत को देखते हुए यह कह सकते हैं कि त्योहार के मौसम में ऐसा गिफ्ट पाना मुश्किल है। या फिर हम यह भी कह सकते हैं कि त्योहार के समय ऐसा कुछ मिलना आसान नहीं है।

*अगर आप हमारे रिव्यू से सेहमत हैं तो लाइक करें और अगर नहीं तो बताएं क्यों।
अगर आप कोई प्रोडक्ट रिव्यू करवाना चाहते हैं तो यहां बताएं।
*फूड एंड बेवरेज में रोज़ाना कुछ न कुछ नया आता रहता है। हमारे रिव्यू आपको किचन का सामान खरीदनें में मदद करेंगे।
*हमारे रिव्यू निष्पक्ष हैं और रिव्यू के लिए सभी प्रोडक्ट हमारे द्वारा खरीदें गए हैं। इससे जुड़ी सारी जानकारी आप यहां से पढ़ सकते हैं।
*इस रिव्यू के लिए किसी भी ब्रांड ने स्पान्सर नहीं किया है। सभी खर्चा हमारे द्वारा किया गया है।

Subscribe to our Newsletter

0 0 votes
User Rating
Notify of
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments